आयुष्मान खुराना की दीवाली पार्टी में सजी स्टार्स की महफिल, कृति सेनन से लेकर तापसी पन्नू ने साड़ी लुक में बिखेरा हुस्न का जलवा

10/17/2022 8:51:46 AM

मुंबई: आज से ठीक 1 हफ्ते बाद यानि 24 अक्टूबर को दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया जाएगा। हर त्योहार की तरह ही इस फेस्टिवल की धूम बी-टाउन में देखी जाती हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड में तो दीवाली का जश्न शुरू भी हो गया है। रविवार को  आयुषमान खुराना ने  दीवाली पार्टी होस्ट की जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने रंग जमाया। आइए डालते हैं इन स्टार्स पर एक नजर...

PunjabKesari

 

आयुष्मान खुराना- ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप का दीवाली पार्टी में स्टाइलिश लुक देखने को मिला। जहां आयुष्मान खुराना ब्लैक कुर्ते में हैंडसम दिखे। वहीं  ताहिरा कश्यप ने पीच आउटफिट में खूबसूरत लगी। 

PunjabKesari

 

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन व्हाइट एंड गोल्डन साड़ी में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने इस साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स कृति सेनन के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। 

PunjabKesari
 

रकुल प्रीत सिंह

एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हाल ही में फिल्म डाॅक्टर जी में नजर आईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भी स्टाइलिश लुक देखने को मिला। वह नियोन शरारा में खूब जच रही हैं। 

PunjabKesari
 

सान्या मल्होत्रा

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा मल्होत्रा ने भी अपने साड़ी लुक से महफिल लूट ली।

PunjabKesari

तापसी पन्नू

आयुष्मान खुराना की दीवाली पार्टी में रेड कलर की साड़ी पहन एक बड़ा सा गिफ्ट हाथ में लिए पहुंचीं।

PunjabKesari

करण जौहर

PunjabKesari

ऋचा चड्ढा- अली फजल

PunjabKesari
 

अर्पिता खान शर्मा

PunjabKesari

अनन्या पांडे 

PunjabKesari

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा

PunjabKesari
 

अपारशक्ति खुराना-अकृति खुराना
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News