पंचकुला में 9 करोड़ की कोठी...अब मुंबई में आयुष्मान खुराना ने खरीदा सपनों का आशियाना, लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

1/12/2022 9:40:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की गिनती इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में की जाती हैं। आयुष्मान खुराना अपने मल्टी टैलेंट और लीक से हटकर विषयों पर फिल्मे करने के लिए जाने जाते हैं। एक रेडियो जॉकी से एक्टर बने आयुष्मान खुराना ने एक के बाद एक हिट फिल्में अपने नाम की हैं। वहीं अब आयुष्मान सपनों की नगरी मुंबई में अपना नया आशियाना खरीद लिया है।

PunjabKesari

आयुष्मान खुराना ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स की 'विंडो ग्रांड रेसिडेन्सेस' की बिल्डिंग में ये अपार्टमेंट खरीदा है। वह जल्दी ही अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप ऐर बच्चों संग इस घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। उनका ये लग्जरी घर 4 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इसमें चार कारों की पार्किंग का स्पेस है। खबरों के मुताबिक इस अपार्टमेंट की डील पिछले साल नवंबर में ही हो गई थी। 

PunjabKesari

आयुष्मान ने जो अपार्टमेंट खरीदा है उसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 19 करोड़ रुपए है। इस अपार्टमेंट की स्टांप ड्यूटी के लिए ही एक्टर ने 96.50 लाख रुपए चुकाए हैं। 

PunjabKesari


 इन स्टार्स के भी हैं इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट 

आयुष्मान खुराना ने घर खरीदा है उसमें पहले से ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का आशियाना है। बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कैटरीना और विक्की कौशल ने भी इसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट लिया है। वहीं विराट और अनुष्का भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के अर्जुन कपूर ने भी इसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट खरीदा है।

PunjabKesari

चंडीगढ़ के पंचकुला में एक कोठी

इस अपार्टमेंट से पहले आयुष्मान ने चंडीगढ़ के पंचकुला में एक कोठी ली थी।  जिसे लेने का मकसद बताया गया था कि पूरा परिवार यहां इक्ट्ठा रह पाए। बताया जाता है कि अपारशक्ति भी इस घर में को-ऑनर हैं। उन्होंने ये कोठी 9 करोड़ रुपए में ली थी।

PunjabKesari

 वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी आई है। इस फिल्म में उनके अपोजिट वाणी कपूर नजर आई थी। फिल्म जहां आयुष्मान एक बॉडीबिल्डर युवा के किरदार में थे तो वहीं वाणी एक योगा ट्रेनर के रूप में दिखाई दी थी जो ट्रांसजेंडर होती है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अब आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' और डॉक्टर जी में दिखाई देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News