Ayushmann- Aparshakti Khurrana ने नम आखों से किया पिता को विदा, बेटों ने किया पिता का अंतिम संस्कार

5/20/2023 9:33:53 AM

मुंबई। बीते शुक्रवार को आयुष्मान खुराना के पिता का निधन हो गया। ऐसे में आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने पिता ज्योतिषी पी खुराना का अंतिम संस्कार किया। पी खुराना का पंजाब के मोहाली में निधन हुआ। 74 वर्षीय पी खुराना हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। दो दिन पहले ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित श्मशान घाट में शाम 5.15 मिनट पर किया गया।

PunjabKesari

आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति के एक पिक्चर सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें दोनों भाई अपने पिता को कंधा देते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान और अपारशक्ति इस दौरान काफी इमोशनल नजर आए। आपको बता दें कि एक्टर के पिता एक सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर थे, उन्होंने अपनी लाइफ में इसी पर लगभग 34 किताबें लिखी थीं।

PunjabKesari

पिता पी खुराना के इस दुनिया को अलविदा कह देने की खबर मिलते ही आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना बीते शुक्रवार सुबह मोहाली पहुंचे। दोपहर तक उनके शव को सेक्टर-6 स्थित आवास पर लाया गया। जिसके बाद शाम 5 बजे एंबुलेंस से उनका शव मनीमाजरा के श्मशान घाट ले जाया गया। इस दौरान आयुष्मान की मां पूनम खुराना सहित परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे। सभी ने पी खुराना को नम आंखों से विदाई दी।

PunjabKesari

चंडीगढ़ में उपराष्ट्रपति के हाथों 20 मई को आयुष्मान खुराना को कला रत्न अवॉर्ड दिया जाना है। दुख की बात है कि वो इस खुशी को अपने पिता के साथ नहीं शेयर कर पाएंगे। आयुष्मान अपने पिता के काफी करीब थे।

पी खुराना का जन्मदिन 18 मई को ही था। ऐसे में उनकी तबीयत खराब होने के चलते इस खान दिन कोई जश्न नहीं मनाया जा सका। वहीं 19 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर के पिता एक सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर थे, उन्होंने अपनी लाइफ में इसी पर लगभग 34 किताबें लिखी थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News