''कपिल शर्मा शो'' में पहुंचे आयुष्मान खुराना, यूपी से चुनाव लड़ने को लेकर कही ये बात

11/3/2019 10:36:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग और अच्छे कंटेंट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म 'बाला' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में आयुष्मान फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के साथ 'द कपिल शर्मा' शो पहुंचे। जहां उन्होनें अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ यूपी में चुनाव लड़ने की बात पर भी खुलासा किया।

 
कपिल शर्मा शो में तीनोें बॉलीवुड स्टार का काफी मस्ती की और दर्शकों को भी खूब हंसाया। शो में आयुष्मान ने बताया कि उनकी फिल्म आर्टिकल 15, बरेली की बर्फी और ड्रीम गर्ल की शूटिंग यूपी में हुई है और अपकमिंग मूवी 'बाला' की शूटिंग भी यूपी के राज्य में ही हुई है।

शो में आयुष्मान ने बताया के ज्यादातर यूपी के राज्य में शूटिंग कर वो यूपी के क्लचर को अच्छी तरह जान चुके है। अब उन्हें लगता है कि वो यूपी राज्य से चुनाव लड़ सकते हैं, अच्छे प्रत्याशी बन सकते हैं। उनकी यह बात सुनकर सभी हंस पड़े। 
  
फिल्म बाला में आयुष्मान अपने गंजे लुक के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बाला के मेकर्स ने बताया कि आयुष्मान के इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।वहीं फिल्म में भूमि के सांवली त्वचा के मेकअप के लिए भी अल्कोहल बेस्ड मेकअप का प्रयोग किया गया। 

बता दें फिल्म में गंजेपन की समस्या से जुझ रहे बाला और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 7 नवबंर को सिनेमा घरों मे रिलीज होने जा रही है।  

Smita Sharma