आयुष्मान खुराना ने फिल्म ''आर्टिकल 15'' से एक संजीदा पोस्टर किया रिलीज

6/10/2019 3:44:34 PM

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म "आर्टिकल 15" का एक नया पोस्टर साझा किया है जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि पुलिस का यह अवतार आपको भीतर से झंझोड़ कर रख देगा। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर यह नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"Insaaf Ki Bheekh Mat Maango, Bahut Maang Chuke.. #AbFarqLaayenge #Article15 on 28 June" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Insaaf Ki Bheekh Mat Maango, Bahut Maang Chuke.. #AbFarqLaayenge #Article15 on 28 June @anubhavsinhaa @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa @talwarisha #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade #KumudMishra @gauravkapata @benarasmediaworks

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Jun 9, 2019 at 11:19pm PDT

 

थ्रिलिंग लुक और दिल को चीर कर रख देने वाले इस बैकड्रॉप ने हमें इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा के प्रति ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। पोस्टर के जरिये दर्शकों से न्याय की भीख नहीं मांगने के लिए नहीं बल्कि एक्शन लेने की बात कही गयी है।

 

ट्रेलर देख कर कई उच्च अधिकारियों ने फिल्म के निर्माता से ऐसे सवाल खड़े करने के महत्व के बारे में बात की है जिन्हें समाज में उठाए जाने की आवश्यकता है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर देखने के बाद सम्पूर्ण देश में "अब फर्क लाएंगे" की लहर अपने चरम पर है। 

 

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे।'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

Chandan