आयुष्मान खुराना के घर पर आया नन्हा मेहमान, ताहिरा ने तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

12/14/2020 4:09:55 PM

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में कपल के घर एक नन्हा मेहमान आया है। जिसकी तस्वीरें ताहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।


ताहिरा ने सोशल मीडिया पर छोटे से पपी की तस्वीर शेयर की है। जिसे ताहिरा ने अपने परिवार का नया सदस्य बताया है। तस्वीरें शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा- 'हमारे परिवार में एक नया सदस्‍य आया है। ये लड़की है और इसका नाम पीनट है। हम सब इसे ढेर सारा प्‍यार कर रहे हैं।


ताहिरा ने आगे लिखा- पीनट की एक कहानी भी है। जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि लोग हमेशा पहले मेल डॉग्स को ही चुनते हैं, इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही क्यूट क्यों न हो इससे फर्क नहीं पड़ता।

मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी। आप लोग प्लीज इसका स्वागत करें।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

 

ताहिरा के देवर और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कमेंट कर लिखा- 'मैं तुरंत घर आ रहा हूं हमारे परिवार के नए सदस्य का स्वागत करने।' एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा ने पीनट को देखकर तुरंत घर आने की इच्छा व्यक्त की है। वहीं एक्‍ट्रेस कृत‍ि सेनन ने ल‍िखा क‍ि वो पीनट से म‍िलने के ल‍िए बेकरार हैं।

Parminder Kaur