आयुष्मान खुराना ने रोमांटिक अंदाज मे दी पत्नी ताहिरा को शादी की सालगिरह की बधाई, कुछ यूं कही दिल की बात

11/1/2020 1:00:55 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप आज अपनी 12वीं शादी की सालगिरह सेलीब्रेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आयुष्मान पत्नी ताहिरा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। शादी की सालगिरह पर आयुष्मान ने तस्वीर शेयर कर खास अंदाज में ताहिरा को शुभकामनाएं दी हैं।

PunjabKesari
शेयर तस्वीर में आयुष्मान ने ताहिरा को अपनी पीठ पर उठाया हुआ है। ताहिरा  पिंक हूडी में दिखाई दे रही हैं और आयुष्मान वाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा-'125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी। क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और लंबे समय से जानता हूं। यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है। आप मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मैं तुम्हारे साथ ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मज़ेदार होगा। आह हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कपल को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें आयुष्मान और ताहिरा ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। 2 साल तक साथ रहने के बाद दोनों 1 नवंबर 2008 शादी के बंधन में बंध गए। दोनों का एक बेटा विराजवीर और एक बेटी वरुष्का है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News