आयुष्मान खुराना ने #CareNiKardaRapChallenge को किया स्वीकार, शेयर किया Video

10/29/2020 4:27:32 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर के लिए तैयार  छलांग, एक प्रेरणादायक कॉमेडी है। फिल्म के ट्रेलर से यह एक रोमांचक और समृद्ध कहानी लग रही है, जो आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगी।

फिल्म का पहला ट्रैक हुआ रिलीज
 फिल्म का पहला ट्रैक 'केयर नी करदा' रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ ही इस रैप ने सभी को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। गाने ने सभी की प्ले लिस्ट में ख़ास जगह बना ली है और इस ट्रेंडी चैलेंज ने बी-टाउन को अपना दीवाना बना लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s my attempt. Thanks to @yoyohoneysingh paaji! Ye raha mera #CareNiKardaRapChallenge. Nominating @ayushmannk and @mohdzeeshanayyub .Let the rap game begin 💪 #Chhalaang #ChhalaangOnPrime

अक्तू॰ 25, 2020 को 6:03पूर्वाह्न PDT बजे को RajKummar Rao (@rajkummar_rao) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हनी सिंह ने दी अपनी आवाज
यो-यो हनी सिंह (Honey Singh) ने 'केयर नी करदा' को अपनी आवाज़ दी है और #CareNiKardaRapChallenge नामक चैलेंज के साथ सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड की शुरुआत की है। हमने नुसरत, राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर जैसे सेलेब्स को यह चैलेंज करते हुए देखा है लेकिन अब इस नए दावेदार ने चैलेंज को एक स्तर ऊपर कर दिया है।आयुष्मान खुराना ने रिधम को बरकरार रखते हुए सोशल मीडिया पर अपना वर्जन साझा किया है। 'अंधाधुन' अभिनेता ने इस रैप का सबसे मजेदार और सबसे अच्छा वर्जन शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@rajkummar_rao ka #CareNiKardaRapChallenge accepted! All the best for #Chhalaang to @nushrrattbharuccha and you. This was my first try and the worst try, but looked very funny, so I thought I’ll post this one. 🙈 😂💛 Nominating @vickykaushal09 @patralekhaa and @aparshakti_khurana to do this rap. Go for it guys!

अक्तू॰ 28, 2020 को 4:16पूर्वाह्न PDT बजे को Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

13 नवंबर को होगी रिलीज
इस चैलेंज ने सेलिब्रिटीज और जनता के बीच हलचल पैदा कर दी है। हर कोई इसका आनंद ले रहा है और अपना वर्जन साझा कर रहा है। रैप की सूची में एक ओर नाम जोड़ते हुए, यह एक पेप्पी गाना है जिसके बोल आपकी ज़ुबान से छूटे नहीं छूटते है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News