आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ''डॉक्टर जी'' 17 जून, 2022 में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

11/1/2021 1:13:23 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जंगली पिक्चर्स निश्चित रूप से धूम मचा रहा है! पिछले हफ्ते 'बधाई दो' की रिलीज़ तारीख (रिपब्लिक डे वीकेंड) की घोषणा के बाद, स्टूडियो ने अब 17 जून 2022 में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी' की थिएट्रिकल रिलीज़ तारीख का खुलासा कर दिया है।

कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान को पहली बार रकुल और अनुभवी अभिनेत्री शेफाली शाह के साथ गाइनकॉलजिस्ट की भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)

दो सफल सहयोग 'बरेली की बर्फी' (2017) और 'बधाई हो' (2018) के बाद, आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हैट्रिक मारने के लिए तैयार है।

जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे कहती हैं, "फिल्म के लेखक - सुमित, सौरभ और विशाल ने अनुभूति के साथ मिलकर 'डॉक्टर जी' की एक शानदार स्क्रिप्ट तैयार की है जिसे अनुभूति ने एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। हम इसे अगले साल 17 जून को सिनेमाघरों में लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)

अनुभूति कश्यप, जो फिल्म के साथ फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रही हैं, कहती हैं, “फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ, हम अब फिल्म को सिनेमाघरों के लिए तैयार करने के लिए कमर कस रहे हैं। मैं आयुष्मान, रकुल, शेफाली, जंगली और 'डॉक्टर जी' की पूरी टीम के साथ काम करने का मौका पाकर वास्तव में खुश हूं, जो मेरे साथ खड़े रहे और यह स्क्रीन पर भी दिखाई देता है।  यह एक समृद्ध अनुभव रहा है। मैं दर्शकों के लिए फिल्म पेश करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"
 
अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, 'डॉक्टर जी' एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसके सह-लेखक सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत हैं। आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत, 'डॉक्टर जी' 17 जून, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News