''ड्रीम गर्ल'' की रिलीज से पहले दिल्ली विश्वविद्यालय में आयुष्मान और नुशरत ने छात्रों से की मुलाकात

9/4/2019 2:49:08 PM

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को सिनेमाघरो में धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए आयुष्मान और नुसरत भरुचा (Nushrat bharucha) अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में छात्रों से विशेष मुलाकात के लिए पहुंचे। 

 विश्वविद्यालय कैंपस में आयुष्मान को देखने के लिए छात्रों की भारी भीड़ देखने को मिली। इतना ही नहीं, दिल्ली विश्वविद्यालय कैंपस पहुंचे अभिनेता की आकर्षक पर्सनालिटी ने दिल्ली के फैंस का दिल जीत लिया। 



फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले ही अपने मजेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए बेताब हैं।



आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा में पकड़ बना ली है। 



फिल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, 'ड्रीम गर्ल' राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

Chandan