आयुष्मान अपनी पूरी बाला टीम को ''आर्टिकल 15'' दिखाने ले गए

7/9/2019 1:37:37 PM

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना  की इंवेस्टिगेटिव ड्रामा अपनी बेमिसाल कहानी की वजह से फिलहाल भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है। वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में प्रतिष्ठित होने के साथ ही 'आर्टिकल 15' शानदार फिल्मों में बदलने वाले अविश्वसनीय विषयों को चुनने की आयुष्मान की काबिलियत को भी दर्शाती है। ऐसा लगता है, आयुष्मान, जिन्हें कंटेंट सिनेमा का पोस्टर बॉय कहा जा रहा है, ने फिर से एक ऐसी फिल्म चुनी है, जो कमाल की बनी है और निश्चित रूप से एक बड़ी हिट बन चुकी है।

 

आयुष्मान अपनी अगली फिल्म बाला के लिए लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं और सोमवार को दिन की शूटिंग पूरी करने के बाद वे अपनी पूरी टीम को होटल के पास बने एक थियेटर में आर्टिकल 15 देखने के लिए ले गए।  “आयुष्मान लखनऊ के एक थिएटर में बाला के निर्देशक अमर कौशिक के साथ अपनी पूरी टीम को 'आर्टिकल 15' दिखाने ले गए।

क्रू मेंम्बर्स एक्टर से फिल्म दिखाने के लिए कह रहे थे और दिन के काम के बाद अचानक प्रोग्राम बन गया। आयुष्मान के प्रदर्शन और फिल्म की प्रतिभा को देखकर बाला टीम एक्टर को मान गई। जाहिर है कि आयुष्मान ने अपनी पहचान छुपा ली थी ताकि थिएटर में कोई भी उन्हें पहचान न सके।  उन्होंने शो शुरू होते ही प्रवेश किया और फिल्म के समाप्त होने पर तुरंत बाहर निकल गए और भीड़ से बच गए, “लखनऊ से एक स्रोत को सूचित किया।

 

बाला के निर्देशक ने स्पष्ट रूप से अपने प्रमुख अभिनेता के कमाल के प्रदर्शन को पसंद किया है।  अमर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, 'आर्टिकल 15' भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन कलाकृतियों में से एक है।  यह उस तरह की फिल्म है जो मैं बनाना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन इस स्तर तक पहुंच पाऊंगा। एक थ्रिलर को इसी तरह बनाना चाहिए !!  हमें यह हीरा देने के लिए अनुभव सिन्हा को सलाम।  शानदार साउंड डिजाइन और क्रिस्प एडिटिंग फिल्म को दूसरे ही स्तर पर ले जाती है।  और आयुष्मान खुराना, मतलब क्या किया है .. हमारा सौभाग्य है कि आप बाला में हो।

Chandan