Happy anniversary: आयुष-अर्पिता की शादी को छह साल पूरे, एक्टर ने शेयर की पत्नी संग रोमांटिक तस्वीरें

11/18/2020 5:25:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा और सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी की आज मैरिज एनिवर्सरी है। 18 नवंबर को कपल अपनी 6वीं सालगिरह मना रहे हैं। आयुष की ये पहली सालगिरह है जब वो अपनी वाइफ से दूर इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने इस खास दिन पर आयुष शर्मा ने वाइफ अर्पिता संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक प्यारा मैसेज लिखा है। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 


तस्वीरें शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी माय लव अर्पिता खान शर्मा... हमारी शादी को छह साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं आपको हमेशा से जानता हूं। छह साल तुम्हारी नादानियां और छोटी चीजों से खुशियां पा लेना। आपके जैसे साथी मिलने से मैं धन्य हूं। हमेशा आपको मेरा ढेर सारा प्यार।" 

 


इन तस्वीरों में अर्पिता और आयुष का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

 
बता दें कि अर्पिता खान साल 2014 में एक्टर आयुष शर्मा शादी के बंधन में बंधी थी। शादी के दो साल बाद अर्पिता ने एक बेटे को जन्म दिया था।

 वहीं पिछले दिसंबर कपल के घर एक प्यारी गुड़िया ने जन्म लिया था। अब दोनों की फैमिली कम्पलीट है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद एंजॉय करते हैं।

suman prajapati