देर रात डिनर डेट पर पहुंचे आयुष-अर्पिता, सल्लू के बहन-बहनोई की दिखीं स्पेशल बॉन्डिंग

4/7/2019 12:51:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा शनिवार पत्नी अर्पिता के साथ बांद्रा के Hakkasan रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। दरअसल, वो देर रात पत्नी को डिनर डेट पर लेकर पहुंचे थे। आयुष हमेशा पत्नी को स्पेशल फील करवाते हैं और उनकी छोटी-छोटी बातों का बहुत ध्यान रखते हैं। 

इस दौरान आयुष ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम दिखे। नए लुक में उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। वहीं, अर्पिता ग्रे टी-शर्ट के साथ पैंट पहने हुए कैजुअल लुक में नजर आईं। तस्वीरों में आयुष पत्नी अर्पिता  के लिए काफी प्रोटेक्टिव दिखे।

इतनी ही नहीं जब अर्पिता रेस्टोरेंट की सीढ़ियों से उतर रही थीं तो आयुष उनका हाथ थामें हुए उनको उताररते नजर आ रहे हैं। इसके बाद कपल ने मीडिया कैमरा को जमकर पोज भी दिए और अपने फैन के साथ बड़े प्यार से तस्वीरें खिंचवाईं।

पति आयुष के साथ डिनर डेट पर अर्पिता भी काफी खुश नजर आईं। तस्वीरों में कपल की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। आयुष और अर्पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि आयुष ने वरीना हुसैन के साथ फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  ये फिल्म 5 अक्टूबर की रिलीज हुई थी। ये फिल्म सलमान के बैनर तले बनी थी, जिसमें उन्होंने अपने बहनोई को लॉन्च किया था। सलमान अपनी बहन अर्पिता से बेहद प्यार करते हैं।

इसलिए भी अर्पिता के पति आयुष से उनका ख़ास लगाव है। आयुष की डेब्यू फ़िल्म ‘लवयात्री’ भले बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन, सलमान ने इस फ़िल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वरीना और आयुष की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

 

Neha