जानिए क्या है साईं और रज्जो के बीच की कहानी से जुड़ा कनेक्शन

8/25/2022 3:08:20 PM

नई दिल्ली। अपनी कहानी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरने के बाद स्टारप्लस का बहुप्रतीक्षित शो रज्जो आखिरकार दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है। ये शो सबकी उम्मीदों  खरा उतरा हैं। शो को पहले एपिसोड से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जहां रज्जो की कहानी दौड़ने और सपनों को पूरा करने के बारे में है, वहीं स्टारप्लस के 'गुम है किसी के प्यार में' से दर्शकों की पसंदीदा साईं ने भी उनकी कहानी को रज्जो से रिलेवेंट पाया हैं।

 

ऐसे में अब सीरियल में दर्शकों को आखिरकार रज्जो के एथलेटिक्स में पदक जीतने के लिए अपनी मां के अधूरे सपने को हासिल करने की उनकी यात्रा देखने को मिलेगी। यानी फाइनली रज्जो ने अपने सपनों को हासिल करने की दौड़ में उड़ान भरी ली है, तो 'गुम है किसी के प्यार में' से हमारी अपनी साईं को भी उनके जीवन की एक जर्नी रज्जो से काफी मिलती जुलती लगती है। फिर चाहे बता अपने सपनों को हासिल करने के संघर्ष में अपने खरीबियों को खोने की ही क्यों न हो, साई और रज्जो के पास अपने दर्शकों को बताने के लिए कुछ ऐसा ही है।

 

अपनी और रज्जो की यात्रा के बीच समानता के बारे में बात करते हुए, साईं ने साझा किया, "उसने अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए बचपन से ही कड़ी मेहनत की है लेकिन उसने अपने सफर के बीच में अपनी आपा खो दिया। मैं भी रज्जो का ऐसा ही संघर्ष देख रही हूं। वह भी कुछ अलग करना चाहती थी और एथलीट बनना चाहती थी। उसे भी बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और जिन कठिनाइयों का वह सामना कर रही है, उनमें से एक यह है कि उसकी मां नहीं चाहती कि वह एक एथलीट बने। लेकिन मुझे लगता है कि आने वाले समय में वह उन्हें मना लेगी क्योंकि कभी-कभी हमें अपने माता-पिता को समझाना पड़ता है"। 'रज्जो' स्टार प्लस पर रिलीज हो चुका है और शाम 7 बजे से स्ट्रीम कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News