''गुम है...'' की सई और पत्रलेखा ने एकदूसरे को किया अनफॉलो, यूजर्स ने कहा ''जैसे ही शो लीप लेगा...''

6/1/2023 12:19:24 PM

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों के पसंदीदा सीरियल्स में से एक है। शो अक्सर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड करता है। इसके हर किरदार की फैन फोलोइग भी काफी तगड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस शो की कहानी में 20 साल का लीप आने वाला है। जिससे शो के लीड एक्टर्स विराट और सई भी शो को अलविदा कहने वाले हैं। अब सीरियल एकबार फिर से चर्चा में बना हुआ है क्योंकि सई और पाखी यानी आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। 

सई और पाखी ने किया एकदूसरे को अनफॉलो
बता दें कि 'गुम है किसी के प्यार में' जब तक कहानी विराट सई और पाखी के लव ट्राएंगल पर फोकस रही सीरियल में सई और पाखी की नोकझोंक बनी रही लेकिन इन दोनों के बीच मनमुटाव अब रीयल लाइफ में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में दोनों से इंस्टाग्राम पर एकदूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

यूजर्स के रिएक्शन
इस पर अब यूजर्स का रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है। एक यूजर ने लिखा कि "आयशा और ऐश ने एकदूसरे को अनफॉलो कर दिया है, हम जानते हैं कि सेट पर दोनों के बीच किस तरह के वाइब्स थे और आयशा को इससे कितना नुकसान हुआ।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'उन्होंने एक दूसरे को पहले ही अनफॉलो कर दिया होगा।' वहीं एक अन्य यूजर ने दावा किया कि "जैसे ही शो लीप लेगा नील भट्ट भी आयशा को अनफॉलो कर देगा, शो से बाहर निकलने के बाद, जल्द ही हम देखेंगे कि नील भट्ट और आयशा भी एक-दूसरे को अलफॉलो कर देगें।"  

शो का लेटेस्ट ट्रैक
शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सत्या और सई की शादी हो गई है, जिसके बाद वो दोनों हनीमून पर जाने वाले हैं। वहीं विराट अब भी मानने को राजी नहीं है कि वो और सई अब कभी एक नहीं हो सकते हैं। जब उसे पता चलेगा कि सई और सत्या हनीमून पर जाने वाले हैं तो वह सई को फटकार लगाएगा। 

Content Editor

Varsha Yadav