हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई में पल्लवी की भूमिका निभा रहीं आयशा जुल्का ने अपने शो के बारे में की खुलकर बात

3/6/2023 7:44:42 PM

प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी आने वाली फैमिली कॉमेडी सीरीज हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई का ट्रेलर रिलीज किया है। इस ट्रेलर को फैन्स ने अपना भरपूर प्यार दिया और जिसके चलते सिर्फ 3 दिनों में इसे 16+ मिलियन व्यूज मिल चुके है। ये सीरीज 4 पीढ़ियों के एक संयुक्त परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अलग-अलग व्यक्तित्वों से बंटे हुए हैं, लेकिन एक-दूसरे के साथ अपने रिश्तें की वजह से एक साथ हैं, और कैसे उनके मतभेद अक्सर मजेदार स्थितियों का जन्म देती है।

आयशा झुल्का, जो इस सीरीज में पल्लवी की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने शो में कॉमेडी करने और सास और बहू दोनों की भूमिका निभाने के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, “बैक टू बैक गंभीर शो के बाद, कॉमेडी करना बहुत अच्छा लगा। मैंने अभी-अभी महसूस किया कि हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई मेरे जीवन में एक वेलकम करने वाला चेन्ज था। असल जीवन में मैं काफी मजेदार कैरेक्टर हूं और मुझे अपना जीवन सभी पहलुओं में हल्का पसंद है। इसलिए, मैंने सोचा कि यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है और मुझे यह करना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा, "पल्लवी समझदार और शांत हैं और परिवार का स्तंभ हैं। वह हर किसी पर नजर रखती है, रूल करती है और खुद के लिए अलग-अलग शेड्स रखती है जो बहुत दिलचस्प है। ये अलग-अलग शेड्स दर्शकों के लिए सरप्राइज एलिमेंट की तरह काम कर सकते हैं। कहीं न कहीं मुझे लगता है कि आयशा में थोड़ी बहुत पल्लवी है।

आयशा ने हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई के बारे में भी बात की, जो कि प्राइम वीडियो के साथ उनका दूसरा शो है और उन्होंने स्ट्रीमिंग सर्विस के साथ अपने संबंधों को बयां किया। उन्होंने कहा, “मुझे प्राइम वीडियो के साथ काम करने में मजा आता है क्योंकि वे मुझे घर जैसा महसूस कराते हैं। पूरी बातचीत में कुछ बहुत वॉर्म है और बहुत ज्यादा जुड़ाव है। कोई भी सीरीज या फिल्म बनाना अच्छे कंटेंट के बारे में है। चुनने के लिए विविध सामग्री होने के साथ, प्राइम वीडियो एक खुशहाल परिवार की तरह महसूस करता है।

हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के बैनर तले आतिश कपाड़िया और जेडी मजेठिया द्वारा निर्मित और निर्देशित इस फैमिली कॉमेडी में रत्ना पाठक शाह, राज बब्बर, अतुल कुलकर्णी, आयशा झुल्का, सनाह कपूर, मीनल साहू, रौनक कामदार और अहान साबू हैं। 10-एपिसोड की इस सीरीज़ का प्रीमियर 10 मार्च को चार एपिसोड के साथ प्राइम वीडियो पर होगा, इसके बाद 31 मार्च तक हर शुक्रवार को दो नए एपिसोड रिलीज़ होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News