अयाज खान ने पहली बार दिखाया बेटी दुआ का चेहरा, फ्लोरल फ्रॉक और पिंक हेड-बैंड में ''प्रिंसेस सी'' दिखी एक्टर की लाडली

4/7/2023 12:59:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर कपल अयाज खान और जन्नत खान ने 21 दिसंबर, 2022 को नन्हीं परी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने दुआ रखा है। कपल की लाडली अब तीन महीने से ज्यादा समय की हो गई और अयाज ने पहली बार दुआ का चेहरे सोशल मीडिया पर रिवील किया है। नन्हीं परी की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


6 अप्रैल को अयाज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में कपल को अपनी बेटी को प्यार से निहारता नजर आ रहा है, जबकि दूसरी में दुआ कैमरे की ओर देखती प्यारी स्माइल से सबका दिल जीत रही है। इस दौरान दुआ व्हाइट फ्लोरल फ्रॉक और पिंक हेड-बैंड में बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- "मिलिए हमारे सबसे बड़े आशीर्वाद 'दुआ' से।" 


बता दें कि अयाज खान और जन्नत ने 21 दिसंबर 2022 को बेटी दुआ का स्वागत किया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था, "दुआ पूरी हुई! 21:12:22 पर, अल्लाह ने हमें हमारी बच्ची 'दुआ हुसैन खान' के आगमन का आशीर्वाद दिया।"

PunjabKesari


काम की बात करें तो अयाज खान टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' और फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News