Awkward! स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव का ''kiss'', ब्रोमांस की तस्वीरें वायरल

12/24/2021 8:44:40 AM

मुंबई: बुधवार को रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83'की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बी-टाउन की नामी हस्तियां पहुंची। रेड कारपेट पर दीपिका और रणवीर ने धमाकेदार एंट्री की। स्क्रीनिंग में कपिल देव और रणवीर सिंह के ब्रोमांस ने सभी का ध्यान खींचा।

सोशल मीडिया पर रील और रियल कपिल देव के बीच दिखी बॉन्डिंग की काफी चर्चा हो रही हैं। इस स्पेशल इवेंट के लिए रणवीर सिंह ने ऑल व्हाइट आउटफिट कैरी किया था।

व्हाइट सूटेड बूटेड लुक में रणवीर सिंह हैंडसम लगे। कपिल देव भी स्टाइलिश लगे।इसी बीच इन दिनों की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जो इस समय चर्चा का विषय है। इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है मानों दोनों लिपकिस कर रहे हो जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

हालांकि माजरा कुछ और है। दरअसल,रणवीर और कपिल देव एक दूसरे को ग्रीट कर रहे थे, हग कर रहे थे तभी कैमरे पर एक ऐसा एंगल कैप्चर हुआ जैसे दोनों किस कर रहे हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म की बात करें तो यह 83 आज यानि 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है। ये फिल्म फैंस के लिए परफेक्ट क्रिसमस गिफ्ट है।  भारत ने साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में वेस्टइंडीज को फाइनल में हराकर पहली बार वर्ल्ड कप जीता था. ’83’ फिल्म भारत की इसी जीत पर आधारित है. रणवीर और दीपिका के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ​​हार्डी संधू और ताहिर राज भसीन जैसे स्टार्स हैं। 

Content Writer

Smita Sharma