'टीकू वेड्स शेरू' की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंची अवनीत, प्लाजो सूट में 23 की एक्ट्रेस का दिखा ट्रेडिशनल लुक

6/24/2023 1:11:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' 23 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अवनीत कौर एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी संग लीड रोल में नजर आई हैं और रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में नवाजुद्दीन संग बोल्ड सीन्स देने वाली अवनीत कौर का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

इस दौरान वह स्काइब्लू कलर के फ्रॉक के साथ व्हाइट प्लाजो पहने नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का दुपट्टा कैरी किया है।

वहीं कई तस्वीरों में वह मंदिर के बाहर येलो कलर का शॉल लिए भी नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। दर्शन के बाद वह माथे पर केसर तिलक लगाए खूबसूरत दिख रही हैं। 

 

बता दें, कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' अवनीत कौर के करियर की पहली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए 23 साल की अवनीत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में अपने से उम्र में कई साल बड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग रोमांटिक सीन्स देने को लेकर अवनीत काफी ट्रोल भी हुईं। वहीं, अब फिल्म की दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

 

Content Writer

suman prajapati