जालीदार ड्रेस में अवनीत कौर ने बरपाया हुस्न का कहर, इटली की सड़कों पर 22 की एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड फिगर

10/19/2023 2:08:42 PM

मुंबई: टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इटली टूर से अवनीत कौर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अवनीत ने हाॅट बेब बन कईं तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। लुक की बात करें तो अवनीत ने जालीदार र रेड कलर की ड्रेस पेयर की है। इस ड्रेस में 22 की हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही है।

अवनीत रेड स्टॉकिंग्स और ब्लेज़र के साथ अपने लुक को पूरा किया है। शिमरी स्टिलेटोज़,फीदरी आईज,रेड चिक्स और न्यूड लिप्सिटिक एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

हेयरस्टाइल की बात करें तो अवनीत ने बालों को सॉफ्ट कर्ल किया है।  इटली की सड़कों पर एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस पहन कईं सिजलिंग पोज भी दिए। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। फैंस उनकी ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

काम की बात करें तो अवनीत ने  एक और रियलिटी शो डांस के सुपरस्टार्स में पार्टिसिपेट किया था। उन्होंने 2012 के पॉपुलर सीरियल मेरी मां से एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Content Writer

Smita Sharma