Balika Vadhu की छोटी आनंदी 11 साल में इतनी गई हैं बदल ,देखे तस्वीरें

11/19/2017 2:59:40 PM

मुंबई: टीवी सबसे पॉपुलर शो बालिका वधू की एक्ट्रेस अविका गौर यानि सबकी प्यारी छोटी आंनदी (अविका गौर) आज 21 साल की हो गईं हैं।  टीवी पर 2009 में आया शो न आना इस देश लाडो काफी हिट रहा था।

अब इस शो का सेकेंड सीजन शुरू हो गया है। आठ साल बाद शो के दूसरे सीजन की वापसी हुई है और इसी के साथ अविका गौर की भी इस शो से वापसी हुईं हैं।

अविका गौर आखिरी बार कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आई थीं। अविका गौर के साथ ही शो में शशांक व्यास, अद्विक महाजन और कनवार ढिल्लन भी शो में नजर आ सकते हैं।

अविका गौर सोशल मीडिया में काफी फेमस हैं और वह अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते करती रहती हैं। अविका के नए लुक के काफी चर्चा है। इस लुक में वे लंबे बालों में, लॉन्‍ग ईयरिंग्‍स और नोजपिन के साथ दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि इस सीरयल में वही अम्‍मा जी की विरासत को संभालती नजर आएंगी।

बता दें कि इस साल हुए कान फिल्म फेस्टिवल मेें अविका और एक्टर मनीष रायसिंहानिया साथ में नजर आए थे। खबरों की मानें तो ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहेे हैं।

अविका गौर मूल रूप से गुजरात की हैं लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ है। अविका गौर को गाना, डांस और तस्वीरें खींचना बेहद पसंद है। यही रीजन है कि अविका गौर समय-समय पर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

गौरतलब है कि अविका ने 'बालिका वधू' से जो फेम हासिल किया, वो अब तक कायम है। लोगों के बीच उनकी दीवानगी काफी बढ़ी है। अविका गौर ने सिर्फ फैमिली शो में ही काम नहीं किया है, वे बतौर कंटेस्टेंट इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1, किचन चैंपियन और झलक दिखला जा-5 में नजर आ चुकी हैं।

अविका गौर (छोटी आनंदी) की फोटो 

Avika Gor की इमेज

अविका गौर की क्यूट इमेज 

Avika Gor (छोटी आनंदी) की एचडी इमेज

Konika