''बालिका वधु'' फेम अविका गौर ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे में खोया दिखा कपल

1/12/2021 5:30:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'बालिका वधु' फेम ऐक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और खुद से जुड़ा कोई न कोई अपड़ेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले अविका अपने फिटनेस ट्रासंफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। 


हाल ही में अविका गौर ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धड्ड़ले से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों एक पेड़ के नीचे खड़े, एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं और आंखों में आंखे डाले हुए हैं। फैंस कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी  प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

मालूम हो, तो अविका ने कुछ दिनों पहले ही फैंस को साथ अपनी लव लाइफ का खुलासा किया था। रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस ने बताया था कि वो रोडीज फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मिलिंद के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। 


काम की बात करें तो अविका कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान शो बालिका बधु में छोटी आनंदी के किरदार से मिली थी। 

suman prajapati