एवेंजर के निर्देशक ने बांधे सलमान की तारीफों के पुल, जानिए क्या कहा

3/24/2020 2:25:24 PM

नई दिल्ली। जोए रुसो (Joy Russo), विश्व सिनेमा में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व में से एक हैं जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers: Endgame) के कर्ताधर्ता हैं, उन्होंने भारत के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर प्रशंसा की बौछार की है। एक इंटरव्यू में जब अंतर्राष्ट्रीय निर्देशक जोए रुसो भारतीय सिनेमा के बारे में बात कर रहे थे, तो उनके पास सलमान खान के बारे में कहने के लिए बहुत सी अच्छी बातें थीं।

सुपरस्टार सलमान खान दुनिया के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और न केवल दर्शक बल्कि फिल्म जगत के लोग भी सुपरस्टार के मुरीद हैं।

जोए ने सलमान की तारीफ में कही ये बात
अभिनेता की फिल्म दबंग के बारे में बात करते हुए, जोए ने कहा, 'वह महान हैं। मेरा मतलब है कि दबंग मेरे लिए वह फिल्म है जो मुझे बहुत पसंद है। कैमरा वर्क में एनर्जी कमाल की है। मुझे मजाकिया अंदाज और एक्शन सीक्वेंस से बेहद प्यार है। सलमान की परफॉर्मेंस प्रफुल्लित और मनोरंजक है और आप जानते हैं कि वे स्क्रीन पर बहुत आकर्षक लगते हैं।' 'एवेंजर्स: एंडगेम' के साथ, जोए ने मार्वल यूनिवर्स में भी अन्य फिल्मों का निर्देशन किया है, जो सभी भारतीय दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।

पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ रही सलमान की लोकप्रियता
सलमान खान भारत के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग में पीढ़ी दर पीढ़ी और संपूर्ण दुनिया शामिल होती जा रही है। नजीतन, सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार की हर दस्तक के साथ, प्रशंसकों के बीच एक अलग जोश देखने को मिलता है जो उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी संख्या में उमड़ पड़ते हैं।

एक और ब्रांड के बने ब्रांड एंबेसडर
युवा दर्शकों के बीच उनकी अपार लोकप्रियता और मजबूत प्रभाव को देखते हुए, सलमान को हाल ही में एक लोकप्रिय पेय ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी हस्ताक्षरित किया गया था जिसके ब्रांड कैंपेन ने अपने लॉन्च के बाद से ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।


Chandan


Related News