इमरान खान से अलग होने पर पत्नी ने हटाया सरनेम, अवंतिका की मां ने भी किया बड़ा खुलासा

5/22/2019 5:05:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफैशनिस्ट आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा।

बात इतनी बढ़ गई कि अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपने पेरेंट्स के साथ रह रही हैं। इतना ही नहीं वो अपने साथ अपनी बेटी को भी ले गई हैं। दोनों के रिश्ते में आई दरार संभालना ज्यादा गंभीर हो गया है। अवंति‍का ने अपने इंस्टाग्राम पर नाम बदलते हुए 'अवंतिका मलिक' कर दिया था। 

वहीं, इन खबरों के बीच अब अवंतिका की मां का बयान सामने आया है। अवंतिका की मां ने इस बात की पुष्टि की अवंतिका और इमरान के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि, उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया दोनों अलग होने का सोच रहे हैं।

मां के मुताबिक दोनों के बीच कुछ मतभेद हैं लेकिन जल्द ही सुलझा लेंगे। कहा जा रहा है कि अवंतिका और इमरान का परिवार दोनों के बीच मतभेद दूर करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि इमरान साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी इमायरा भी है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान ने साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया थीं। इमरान को बॉलीवुड में 11 साल हो चुके है लेकिन साल 2015 में 'कट्टी बट्टी' के बाद उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। 

 

Neha