जल्द टूट सकती है आमिर के भांजे की शादी, बहू अवंत‍िका ने अकेले मनाया 5 साल की बेटी का बर्थडे

6/9/2019 4:04:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान इन दिनों पत्नी अवंतिका के साथ तलाक की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैंं। खबरों के मुताबिक इमरान और अवंतिका में अनबन हो गई थी, जिसके बाद दोनों की आपस में नहीं बन रही थी। फिलहाल वो इमरान से अलग रह रही हैं।

वहीं, पति इमरान से अलग रह रहीं अवंतिका अपनी बेटी इमारा खान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसकी वजह है आज 9 जून को इमारा का 5वां जन्मदिन है।

हाल ही में अवंतिका ने बेटी की क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-ये चेहरा सब जताता है (मतलब सबकुछ) ठीक है। जब तक ये नन्हीं सी गुड़िया 5 साल पहले मेरी ज़िन्दगी में नहीं आई थी मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि मैं किसी के लिए इतना ज़्यादा प्यार महसूस भी कर सकती हूं।

बेबी, तुम मेरी सोलमेट हो। मुझे हमेशा बचाये रखने के लिए शुक्रिया। मैं तुमसे प्यार करती हूं। जन्मदिन मुबारक!। अवंत‍िका की इन तस्वीरों में इमरान कहीं नहीं हैं, इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि अवंत‍िका ने अकेले ही बेटी का बर्थडे मनाया होगा। 

बता दें कि इमरान और अवंतिका ने लंबे अफेयर के बाद साल 2011 में शादी की थी। साल 2014 में इन दोनों को एक बेटी हुई थी। करीब एक महीने पहले अवंतिका घर छोड़कर चली गईं। 

 

Neha