बॉलीवुड और दर्शकों ने हालिया ''अंतिम'' ट्रेलर रिलीज के साथ देखा सबसे बड़ा लॉन्च इवेंट

10/28/2021 1:59:55 PM

नई दिल्ली। हाल ही में लॉन्च हुए सबसे बड़े ट्रेलर में से एक का दर्शकों ने शानदार स्वागत किया है जिसे अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेलर को सलमान खान और आयुष शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से मुंबई में प्रशंसकों और मीडिया की मौजूदगी में काफी प्रचार और धूमधाम के बीच रिलीज़ किया गया था; जिसमें इंदौर, गुरुग्राम और नागपुर जैसे प्रत्येक शहर से स्क्रीनिंग के माध्यम से प्रशंसक भी जुड़े थे।

ट्रेलर को मौजूदा दर्शकों और इसे देखने वाली जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज़ से पहले से ही उच्च स्तर की चर्चा के साथ, दर्शकों को 'अंतिम वर्ल्ड' की एक झलक पाने के लिए ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और वे निराश नहीं हुए है। एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन, तारकीय कलाकार, शानदार निर्देशन, एक आकर्षक बैकग्राउंड स्कोर के साथ, ट्रेलर में यह सब था और प्रत्याशित प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा इसका भरपूर आनंद लिया गया है।

ट्रेलर रिलीज़ के बारे में और अधिक दिलचस्प बात यह थी कि इसकी रिलीज़ को एक बहुत ही प्रतिष्ठित मूवी थियेटर में लॉन्च किया गया था जिसके जरिये जनता से पूर्व-महामारी की तरह फिल्मों के थिएट्रिकल रिलीज़ पर वापस आने का आग्रह किया गया है। यह आम जनता को, विशेष रूप से निर्माताओं और सामान्य रूप से फिल्म उद्योग द्वारा, सिनेमाघरों का फिर से रुख करने और पहले की तरह सिनेमेटिक आर्ट्स का आनंद लेने के लिए निमंत्रण था। निस्संदेह, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के दमदार और रोमांचक ट्रेलर को देखकर उपस्थित दर्शकों के बीच उत्साह देखने लायक था।

सलमान और आयुष ने अपने प्रशंसकों से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की दिशा में एकजुटता के रूप में आगामी फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने का आग्रह किया है।

ट्रेलर रिलीज़ को मिल रही भारी प्रतिक्रिया को देखते हुए, दर्शक निस्संदेह बेसब्री से और अपने करीबी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News