त्योहार की तरह दर्शक माना रहे हैं सालार पार्ट 1: सीजफायर की रिलीज का जश्न, हर तरफ छाई है दिवानगी

12/24/2023 5:39:25 PM

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर ने बड़े स्क्रीन्स पर बड़ी धूम मचा दी है।  प्रशांत नील के निर्देशन में ये फिल्म अपने बड़े बॉक्स ऑफिस नंबरों के साथ रिकॉर्ड बना रही है और प्रशंसकों से उसे बेशुमार प्यार भी मिल रहा है।  फैंस फिल्म की रिलीज को दीवानगी के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।  बड़े कटआउट बनाने से लेकर, थिएटरों में नाचने तक, फैन्स फिल्म के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए कुछ अलग तरीके देख रहे हैं।

सालार पार्ट 1: सीजफायर सच में बड़ा धमाका है जो बड़े स्क्रीन्स पर आया है।  प्रशंसकों ने तेज़ सीटियाँ, उत्साह, नृत्य और हूटिंग के साथ थिएटरों को स्टेडियम बना दिया है।  रेबेल स्टार प्रभास का बड़ा कटआउट और एक बड़ी माला भी बन गई है। बड़े फैन क्राउड से थिएटर में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए भारी भीड़ हैं।  फैंस पटाखे भी फोड़ रहे हैं।  सिनेमाघरों के बाहर से समर्थन देने वाली अनिमित भीड़ जमा हुई है।  प्रभास और सालार पार्ट 1: सीजफायर के पोस्टर हर जगह दिख रहे हैं। इससे पहले किसी फिल्म को लेकर ऐसी दीवानगी पहले कभी देखी गई है।

होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor

Varsha Yadav