करोड़ों के मालिक है सलमान खान के जीजा, एेसे हुई थी पत्नी अलवीरा से मुलाकात

6/24/2018 2:02:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री आज अपना 48वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। अतुल का जन्म 24 जून 1970 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने साल 1995 में सलमान की बहन अलवीरा खान से शादी की थी। सलमान जब भी मुसीबत में होते हैं उनकी बहन अलवीरा और अतुल हमेशा साये की तरह साथ खड़े होते हैं। 

 


अतुल की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी और अलवीरा की पहली मुलाकात एक एड फिल्म के दौरान हुई थी। उस वक्त अतुल मॉडलिंग किया करते थे और अलवीरा उस एड फिल्म में असिस्टेंट थीं। सेट पर ही दोनों की दोस्ती हो गई और फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए। धीरे-धीरे अतुल और अलवीरा के बीच बातचीत होने लगी। दोनों को लगा कि उन्हें इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए। जिसके बाद अलवीरा ने पिता सलीम खान से अतुल की मुलाकात करवाई।

 

 

अतुल ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी लेकिन उन्हें सफलता मिली महेश भट्ट की 'सर' से। इसके बाद वो 'क्रांतिवीर', 'नाराज', 'चाची 420' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में नजर आए। 'हम तुम्हारे हैं सनम' में उन्होंने माधुरी दीक्षित के भाई का किरदार निभाया था।

 

 

जब एक्टिंग में अतुल को कुछ खास सफलता नहीं मिली तो वो डायरेक्शन की ओर चले गए और 'दिल ने जिसे अपना कहा' और 'हैलो' फिल्म डायरेक्ट की लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। डायरेक्शन के बाद वो प्रोड्यूसर बन गए। बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने 'हैलो', 'बॉडीगार्ड' और 'ओ तेरी' फिल्में प्रोड्यूस की। इनमें से उनकी बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और 230 करोड़ की कमाई की। एक वेबसाइट के मुताबिक अतुल आज के समय में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी सालाना आय करीब 8 मिलियन डॉलर है। 

 

Punjab Kesari