अमिताभ बच्चन के फैन पर 3 लोगों ने किया जानलेवा हमला, बिग बी की एक झलक के लिए कई दिनों से जलसा के बाहर सो रहा था

7/6/2020 10:11:55 AM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की निया भर में करोड़ों की तादात में फैन फॉलोइंग है। शहंशाह से मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए बिग बी के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहता है। वहीं हर रविवार को जलसा में बिग बी के दर्शन के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं हालांकि इन दिनों कोरोना की वजह से अमिताभ बच्चन ने संडे दर्शन बंद कर रखा है। इसी बीच  यूपी के रहने वाले एक शख्स ने बिग बी के लिए अपने प्यार की सारी हदें पार कर दी।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले अकील रफीक अहमद बिग बी की एक झलक पाने के लिए अपने घर से भागकर मुंबई आ गया था। वहीं जलसा के बाहर खड़े  फैन पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया है।। दरअसल, पुलिस के मुताबिक अकील रफीक अहमद नाम का ये शख्स अमिताभ का बहुत बड़ा फैन है। बिग बी से मिलने की उम्मीद में अखिल 30 जून को अपने घर से भागा था। अकील को उम्मीद थी कि कभी ना कभी तो अमिताभ के दर्शन होंगे ही।

इसी उम्मीद से ही 5 दिन से बिग बी के बंगले जलसा के बाहर सो रहा था। बिग बी से तो ये शख्स नहीं मिल पाया लेकिन इसके साथ एक ऐसा हादसा जरूर हो गया जिसने हर किसी के दिल को दहला कर रख दिया। खबरों के मुताबिक शनिवार 4 जुलाई को रोज की तरह बिग बी से मिलने की आस में ही शख्स उनके घर जलसा से कुछ दूरी पर सो रहा था कि तभी कुछ शराबियों ने उसको घेर लिया। ये लोग नशे में इतने धुत थे कि अकील को भी शराब पिलाने के लिए जबरदस्ती लेकर जाने लगे।

अकील ने मना किया तो उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया। पीड़ित के पेट, हथेली और सीने पर हमला किया गया। लहूलुहान हालत में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया था।फिलहाल जुहू पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, जिस जगह पर अकील पर हमला हुआ। हालांकि उस फुटेज में दूर-दूर तक पुलिस को ऐसा कोई सबूत नहीं मिल रहा है।

ऐसे में पुलिस अब हर एंगल से जांच कर रही है कि क्या इस मामले में वाकई कोई सच्चाई है या फिर इस शख्स ने खुद बिग बी से मिलने के लिए यह सब नाटक रचा है। वहीं पुलिस  पूछताछ में अकील ने ये कबूल किया है कि वह अपने घर से भाग कर आया है ताकि बिग बी से मिल सके। 

Smita Sharma