‘अतरंगी रे’ बनी रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

12/26/2021 5:30:12 PM

नई दिल्ली। अभी तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, अतरंगी रे ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे बड़ा ओपनिंग डे दिया। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित इस फिल्म की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज के दिन किसी नई फिल्म के लिए अब तक की सबसे अधिक व्यूवर्सशिप रही। दर्शक धनुष और सारा अली खान की जादुई जोड़ी, अक्षय कुमार के उत्कृष्ट प्रदर्शन और एआर रहमान के शानदार स्कोर के लिए अपना प्यार दे रहे हैं। भारत भर से डिज्नी+हॉटस्टार के सदस्य अब हिंदी और तमिल में उपलब्ध इस जादुई फिल्म से जुड़ गए हैं। 

 

गौरव बनर्जी, हेड, कंटेंट डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार इंडिया ने कहा की, हम अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए मिली सराहना से रोमांचित हैं। हमारे प्लेटफार्म का उद्देश्य अभूतपूर्व, अपरंपरागत और मनोरंजक कहानियों को प्रस्तुत करना है, और अतरंगी रे उस उद्देश्य के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है। अतरंगी रे एक अनूठी और जादुई कहानी है जिसे निर्देशक आनंद एल राय ने खूबसूरती से जीवंत किया है, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारे अपने कला के चरम पर हैं। ” 

 

फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे अब विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है। अतरंगी रे की जादुई प्रेम कहानी देखने के लिए को ट्यून करें डिज्नी + हॉटस्टार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News