दो चोटियां..गोलू मोलू सा चेहरा....बेहद ही क्यूट है आतिम असलम की नन्हीं प्रिंसेस हलीमा,दिल चुरा लेगी बाप-बेटी की तस्वीर

3/23/2024 5:04:43 PM

मुंबई:  पॉपुलर सिंगर आतिफ असलम के घर बीते साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी थी। आतिफ की पत्नी ने 23 मार्च 2023 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने हलीमा रखा था। वहीं अब कपल की लाडली 1 साल की हो गई है। ऐसे में आतिम ने अपनी नन्हीं प्रिंसेस की दो तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में आतिफ नन्हीं हलीमा को बाहों में लिए हैं। तस्वीर में बाप-बेटी की जोड़ी व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। हलीमा व्हाइट फ्राॅक में एकदम प्रिंसेस लग रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में हलीमा सोफे पर खड़ी हैं। दो चोटियां बनाए हलीमा बेहद प्यारी लग रही हैं। वह एकटक किसी को निहार रही हैं। हलीमा के गोलू-मोलू से चेहरे की मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया। इन प्यारी सी तस्वीरों के साथ आतिफ असलम ने लिखा-'बाबा ने अपनी जेब में शहजादी की जूते रखे हैं, जब हलीमा को चाहिए होंगे बता देना। बिना शर्त ♥️जन्मदिन मुबारक हो 23/03/23'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

 

मालूम हो कि आतिफ असलम की पत्नी सारा एक शिक्षाविद् हैं। दोनों ने 2013 में लाहौर में निकाह किया था। हलीमा के अलावा आतिफ और सारा के दो बेटे हैं जिनका नाम अब्दुल अहाद और अर्यान असलम है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

इंडिया में आतिफ असलम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आतिफ असलम को 'तू जाने ना', 'तेरा होने लगा हूं', 'दिल दिया गल्लां', 'पहली नजर में', 'बाखुदा तुम्ही हो' और 'वो लम्हे वो बातें' जैसे कई गानों के लिए जाना जाता है।


 

Content Writer

Smita Sharma