Kl Rahul की खराब परफॉर्मेंस के कारण ट्रोल हुईं Athiya Shetty, लोगों ने दिया ''पनौती'' का टैग!

3/2/2023 4:33:49 PM

मुंबई। न्यूली मैरिड कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में दोनों ने शादी की थी। वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन ट्रोल होते रहती हैं लेकिन इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर आथिया शेट्टी आ गई है। एक बार फिर आथिया शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इस बार ट्रोलिंग की वजह है उनके पती। दरअसल इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच से केएल राहुल बाहर कर दिए गए हैं और उनकी जगह शुभमन गिल को लिया गया है। लोगों का मानना है कि जब से केएल राहुल ने आथिया से शादी की है तब से केएल राहुल अच्छे से खेल नहीं पा रहे हैं।

बीते कुछ समय से केएल राहुल मैदान में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह युवा बल्लेबाज शुभमन गिल खेल रहे हैं। ऐसे में लोगों का ये कहना है कि आथिया शेट्टी टीम के लिए श्राप हैं जब से दोनों की शादी हुई है तब से केएल राहुल की बल्लेबाजी खराब हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर आथिया को भला-बुरा कह रहे हैं।

 

ऐसा ही कुछ अनुष्का शर्मा के साथ भी हो चुका है, जब विराट कोहली खराब परफॉर्म कर रहे थे तब अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जा रहा था। गौरतलब है कि पति के खराब परफॉर्मेंस के लिए पत्नी को ताने मारना कौन सा लॉजिक है। बताते चलें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी की थी। दोनों की शादी में क्लोज फ्रेंड्स और परिवार के लोग ही मौजूद थे। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi