चर्चा में है सुनील शेट्टी की बेटी का ब्राइडल लुक फोटोशूट, अदाएं देख उड़ जाएंगे क्रिकेटर BF केएल राहुल के होश

10/8/2020 1:49:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में अथिया ने अपने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

तस्वीरों में अथिया खूबसूरत अलग-अलग लहंगों में नजर आ रही हैं। पहले लुक की बात करें तो अथिया स्लिवर कलर के गाउन में स्टनिंग नजर दिख रही हैं।

PunjabKesari

डीपनेक गाउन में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।इस तस्वीर में वह समंदर किनारे पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

दूसरे लुक की बात करें तो इंडो-वेस्टर्न साड़ी में अथिया बला की खूबसूरत दिखीं।  इसके अलावा आथिया ने अलग-अलग लहंगों मे कातिलाना अंदाज में पोज दिए। इन तस्वीरों पर अथिया को काफी कॉम्प्लिमेंट्स मिल रहे हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें अथिया इन दिनों इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर केएल राहुल संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।  दोनों को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने अभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें अक्सर उनके रिश्ते की गवाही देती हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो आथिया हाल ही में फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ  नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। फिलहाल उन्होंने अब तक अपने अपकमिंग प्रौजैक्ट्स के बारे में नहीं बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News