बचपन में ऐसी दिखती थी सुनील शेट्टी की बेटी, देखें CHILDHOOD तस्वीरें

11/5/2017 1:28:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज अपना 25वां बर्थडे सैलिब्रैट कर रही है। 5 नवंबर, 1992 को मुंबई में जन्मी अथिया एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया बचपन से ही फिल्मों की शौकीन रही हैं।

अथिया शेट्टी बचपन की फोटो (Athiya Shetty Childhood Photos/Images)

उनकी हॉबी को प्रोफेशन बनने में पिता सुनील शेट्टी, मां माना शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने मदद की है। इसी साल उनकी आई उनकी फिल्म 'मुबारकां' ने अच्छा बिजनेस किया था। फिलहाल अथिया के पास किसी फिल्म का ऑफर नहीं है। अथिया कई मैगजीन्स और ब्रांड्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। 

बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखने वाली अथिया जब 3 साल की थी तो शीशे के सामने एक्टिंग और डांस किया करती थी। फिर स्कूल में थिएटर से जुड़ी।

स्कूलिंग के बाद न्यूयार्क में एक एक्टिंग स्कूल से पढ़ाई की। इस दौरान फिल्म मेकिंग के अलग-अलग पहलुओं पर भी काम किया। एक्टिंग, एडिटिंग, डायरैक्शन भी उन्होंने सीखा है। हालांकि, उनका झुकाव एक्टिंग की ओर था।


 एक इंटरव्यू में अथिया ने बताया था, "मेरे मन में एक्टिंग बसी हुई है। इसे लेकर मैं काफी इमोशनल हूं। मैं सेट पर मस्ती करती हूं। ऐसे में, मेरे लिए फिल्में कुछ ऐसी हैं जिसे मैं हमेशा करती रहूंगी। उम्मीद करती हूं कि मैं फिल्मी दुनिया में काफी लंबे समय तक बनी रहूंगी।"

अथिया सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं। पार्टीज और आउटिंग की फोटो वे अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं। वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की कई फोटोज भी पोस्ट कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Neha