Wedding Bells! अगले 3 महीने में केएल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी,एक्ट्रेस खुद कर रही हैं सारी तैयारियां!

7/12/2022 12:24:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आथिया  न दिनों इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। अक्सर ही इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

इतना ही नहीं कपल की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। खबर है कि आथिया अगले तीन महीने के अंदर केएल राहुल की दुल्हनिया बन सकती हैं। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों हाल ही में अपना नया घर देखने परिवार के साथ पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों इसी घर में शिफ्ट होंगे, इसी काफी तेजी से घर का काम हो रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि आथिया और राहुल अगले तीन महीने में मुंबई में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों के परिवार के लिए ये एक बड़ा कार्यक्रम होगा। और अपने इस खास दिन को और खास बनाने की तैयारी में आथिया खुद जुटी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वह शादी के हर फंक्शन की खुद ही तैयारी कर रही हैं।

राहुल का ख्याल रखने जर्मनी गईं थी आथिया 

कुछ दिन पहले ही आथिया जर्मनी से केएल राहुल की सर्जरी के बाद वापस लौटी हैं। दरअसल, केएल राहुल अपनी कमर की सर्जरी करने के लिए विदेश गए थे। बताया गया था कि ट्रेनिंग सेशन के दौरान केएल राहुल को कमर में चोट लग गई थी इसलिए पहले केएल राहुल जर्मनी के लिए रवाना हुए थे। ऐसे में आथिया भी पीछे-पीछे अपने बाॅयफ्रेंड का ध्यान रखने के लिए गईं थीं। 

अथिया और केएल राहुल सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  राहुल और अथिया की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड जरिए मिले थे। जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बर्थडे पर विश किया, तब उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगीं।दोनों ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इनके रिश्ते पर मुहर तब लग गई थी, जब दोनों ने अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग में एक साथ अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दी थी।

फिल​हाल हमें तो अथिया और केएल राहुल की शादी का बेसब्री का इंतजार है। वैसे आपको अथिया और केएल राहुल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें जरूर बताइएगा।  

Content Writer

Smita Sharma