Wedding Bells! अगले 3 महीने में केएल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी,एक्ट्रेस खुद कर रही हैं सारी तैयारियां!

7/12/2022 12:24:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आथिया  न दिनों इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। अक्सर ही इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कपल की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। खबर है कि आथिया अगले तीन महीने के अंदर केएल राहुल की दुल्हनिया बन सकती हैं। 

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों हाल ही में अपना नया घर देखने परिवार के साथ पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों इसी घर में शिफ्ट होंगे, इसी काफी तेजी से घर का काम हो रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि आथिया और राहुल अगले तीन महीने में मुंबई में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक आथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों के परिवार के लिए ये एक बड़ा कार्यक्रम होगा। और अपने इस खास दिन को और खास बनाने की तैयारी में आथिया खुद जुटी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वह शादी के हर फंक्शन की खुद ही तैयारी कर रही हैं।

PunjabKesari

राहुल का ख्याल रखने जर्मनी गईं थी आथिया 

कुछ दिन पहले ही आथिया जर्मनी से केएल राहुल की सर्जरी के बाद वापस लौटी हैं। दरअसल, केएल राहुल अपनी कमर की सर्जरी करने के लिए विदेश गए थे। बताया गया था कि ट्रेनिंग सेशन के दौरान केएल राहुल को कमर में चोट लग गई थी इसलिए पहले केएल राहुल जर्मनी के लिए रवाना हुए थे। ऐसे में आथिया भी पीछे-पीछे अपने बाॅयफ्रेंड का ध्यान रखने के लिए गईं थीं। 

PunjabKesari

अथिया और केएल राहुल सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  राहुल और अथिया की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड जरिए मिले थे। जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बर्थडे पर विश किया, तब उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगीं।दोनों ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इनके रिश्ते पर मुहर तब लग गई थी, जब दोनों ने अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग में एक साथ अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दी थी।

फिल​हाल हमें तो अथिया और केएल राहुल की शादी का बेसब्री का इंतजार है। वैसे आपको अथिया और केएल राहुल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें जरूर बताइएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News