अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शेयर की शादी की फोटोज, खूबसूरत दिखा न्यूली वेड कपल

1/24/2023 9:52:55 AM

मुंबई। अथिया शेट्टी और केएल राहुल बीते सोमवार को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए। न्यूली वेड कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की। उन्होंने पिक्स को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “In your light, I learn how to love…” ♥️ Today, with our most loved ones, we got married in the home that’s given us immense joy and serenity. With a heart full of gratitude and love, we seek your blessings on this journey of togetherness. 🙏🏽

शादी के लिए अथिया ने फुल स्लीव पिंक ब्लाउज और लहंगा पहना था। साथ ही हैवी ज्वेल्लेरी का भी पहनी थी। क्रीम रंग की शेरवानी में राहुल भी खूब जच रहे थे।

PunjabKesari

कड़ी सुरक्षा वाली इस शादी की शायद ही कोई झलक रही हो लेकिन बीते रविवार को सुनील ने शादी के बाद न्यूली वेड कपल के साथ फोटोज क्लिक करवाने का पैपराजी से वादा किया था। उन्होंने बीते रविवार को पैपराजी से कहा, "मैं कल लेके आता हूं बच्चों को। आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत बहुत थैंक्यू।"

अजय देवगन, जिन्होंने 1994 की फिल्म दिलवाले में सुनील शेट्टी के साथ एक्ट किया, उन्हें बेटी की शादी की बधाई देने वालों में सबसे पहले थे। ट्विटर पर अथिया और राहुल की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए, अजय ने लिखा, "मेरे प्यारे दोस्तों @SunielVShetty और #ManaShetty को उनकी बेटी @theathiyashetty की @klrahul से शादी के लिए बधाई। यहां युवा जोड़े को एक आनंदमय वैवाहिक जीवन की कामना है। और, अन्ना, यहाँ है।" इस शुभ अवसर पर आपके लिए एक विशेष शाउट-आउट। लव। अजय।"

PunjabKesari

बीते रविवार को सुनील के खंडाला फार्महाउस पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखा जा सकता है। पूरे घर में रोशनी की गई थी और कई मेहमानों को ट्रडिशनल कपड़े पहने और संगीत पर नाचते हुए देखा गया था।

सुनील ने लंबे समय से शादी की तारीख से इनकार किया था और न ही इस जोड़ी ने कभी शादी के बंधन में बंधने की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन यह खबर कन्फर्म तभी हो गई थी जब शादी के सीजन में केएल राहुल ने क्रिकेट शेड्यूल से लंबी छुट्टी ले ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News