पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुखी हुए टीवी स्टार्स, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

8/17/2018 11:08:55 AM

मुंबई: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश सदमे में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब हमें छोड़कर जा चुके हैं। करीब दो महीने से अटल बिहारी बाजपेयी एम्स में भर्ती थे। पीएम मोदी समेत तमाम नेता उन्हें देखने पहुंचे थे। सुबह से ही अटल बिहारी को देखने आने वाले लोगों का तांता लगा हुआ था। पूरे देश में कई जगह उनके लिए दुआएं और प्रार्थनाएं हो रही थीं। लेकिन ये तमाम दुआएं बेअसर हो गईं। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। कई महीनों से ना वो ना बोल पाते थे ना चल पाते थे। अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुनकर न सिर्फ राजनेताओं को झटका लगा है बल्कि टीवी स्टार्स भी सदमे में हैं। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

 

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, "मैं भावुक हूं उस प्यार से जो ये देश अटल जी को करता था। सभी राजनीतिक तरंगों से परे।  सिर्फ नेता के तौर पर नहीं, कवि के तौर पर, वक्ता के तौर पर और इतना ही नहीं एक बहुत प्यारे और अच्छे इंसान के तौर पर भी।"

 

वहीं टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत के एक्टर करण वी. ग्रोवर ने लिखा, "अटल बिहारी वाजपेयी जी जय हिंद"।

 

 

आसिफ शेख ने लिखा, "हम सभी के लिए दुखद घड़ी है. हमने एक ऐसा नेता खो दिया जिसे हम सभी बहुत प्यार करते थे। भारत रत्न और भारत मां का एक महान बेटा श्री अटल बिहारी वाजपेयी।"

 

 

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने भी ट्विटर पर अटल जी को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, "एक महान नेता, सच्चा सांसद, एक सज्जन और भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्रियों में से एक। जिसे उसके विरोधी भी प्यार करते थे और सम्मान करते थे। रेस्ट इन पीस अटल जी।"

 

सचिन श्रॉफ ने लिखा, "रेस्ट इन पीस अटल जी। सर आप हमारे लिए एक प्रेरणा रहे हैं। यह खालीपन कभी भरा नहीं जा सकेगा।"

 

 

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी वाजपेयी को  याद किया और लिखा, "ये अच्छी बात नहीं है...।"

Neha