Mrs India Beauty Pageant: एस्ट्रोलॉजर Jyoti Arora के सिर सजा ''मिसेज इंडिया 2023'' का ताज, अब इंटरनेशनल लेवल पर भारत को करेंगी रिप्रेजेंट

3/19/2023 11:47:24 AM

नई दिल्ली।  इस साल के मिसेज इंडिया पेजेंट को उनकी विनर मिल गई है। ग्यारह सालों से चले आ रहे इस ब्यूटी पेजेंट में इस बार ज्योति अरोड़ा के सिर ताज सजा है। इस बार इसका आयोजन 18 मार्च को दिल्ली में आयोजित किया गया। जहां ज्योति अरोड़ा ने मिसेज इंडिया 2023 का खिताब जीता है। 

 

इंटरनेशल लेवल पर करेंगी रिप्रेसेंट
बता दें कि, इस दौरान मिसेज इंडिया की डायरेक्टर दीपाली फड़नीज, पूर्व क्वीन्स और रनिंग क्वीनस के साथ स्पॉन्सर भी शामिल हुए। जहां दीपाली फड़नीस ने एक इंपोर्टेंट अनाइउंसमेंट भी की। उन्होंने बताया कि मिसेज इंडिया’ की विनर ज्योति अरोड़ा अब इंटरनेशनल लेवल पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी। वह ‘मिसेज एशिया इंटरनेशनल’ (Mrs Asia International) में एक क्लासिक प्रतिनिधि के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करती दिखाई देंगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jyoti Arora (@jyotiarora89)


कौन है ज्योति अरोड़ा?
बता दें कि, ज्योति अरोड़ा मीडिया इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। ज्योति भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमा चुकी हैं। उनके ज्योतिष, टेरोकार्ड रीडर और फ़ेंग शुई के प्रोग्राम सभी नेशनल टेलीविज़न चैनेल्स पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी भविष्यवाणी राजनीति, खेल जगत या सिने कलाकारों पर एक दम सटीक बैठती है। ज्योति लड़कियों के लिए शिक्षा में लड़कों के बराबर अधिकार दिलाने में यकीन करती हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और 13 सालों तक कॉर्पोरेट ऑफिस में काम किया है। बाद में ज्योति ने टेरोकार्ड रीडर और बतौर ज्योतिषी अपना करियर बनाया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News