Tamil Nadu Assembly Elections 2021:पिता कमल हासन के साथ लाइन में खड़े होकर श्रृति-अक्षरा ने किया मतदान, रजनीकांत ने भी डाला वोट

4/6/2021 9:11:32 AM

मुंबई: आज यानि 6 अप्रैल को विधानसभा चुनावों सबसे बड़ा घमासान है। 5 राज्यों में 475 सीटों पर वोटिंग है। बंगाल, असम के साथ तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी में मतदान शुरू हो गया है।चेन्नई में सुबह-सुबह ही सुपरस्टार रजनीकांत और सुपरस्टार से नेता बने कमल हासन भी बेटियों संग वोटिंग करने पहुंचे।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। रजनीकांत ने थाउजेंट लाइट्स विधानसभा क्षेत्र के स्टेला मैरिस इलाके में स्थित पोलिंग बूथ में वोट डाला। 

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत वोट डालने के बाद अपनी ब्लू स्याही लगी उंगली दिखा रहे हैं।  वे भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। 
 

वहीं मक्कल निधि मायम के प्रमुख कमल हासन भी मतदान कर चुके हैं। इस दौरान वह बोटियों के साथ पोलिंग बूथ के बाहर लाइन में लगे दिखे। वह अपने बेटियों श्रुति  हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट डालने पहुंचे।

इसके अलावा श्रुति हासन ने भी इंस्टा पर वोटिंग डालने के बाद एक तस्वीर शेयर की। वोटिंग के दौरान सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सभी ने चेहरे पर मास्क पहन रखा है।

बता दें कि हाल ही में भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए फिल्म के क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए सुपरस्टार रजनीकांत के नाम की घोषणा हुई है।वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'दरबार' में नजर आए थे। रजनीकांत की 'अन्नाथे' नवंबर 2021 में रिलीज होगी। इसमें उनके साथ खुशबू, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज जैसे स्टार्स हैं। वहीं कमल हासन शंकर की ‘इंडियन टू’ और लोकेश कंगराज की ‘विक्रम’ में नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

 

Content Writer

Smita Sharma