एस्पिरेंट्स एक्टर सनी हिंदुजा को महीनों के ऑडिशन्स के बाद मिला था ''संदीप भैया'' का किरदार

11/2/2023 4:41:15 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवीएफ ड्रामा एस्पिरेंट्स आईएमडीबी के टॉप रेटेड शोज में से एक है। इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब एस्पिरेंट्स का दूसरा सीजन भी धमाल मचा रहा है। शो में संदीप भैया के किरदार में नजर आए एफटीआईआई के पूर्व छात्र और शानदार एक्टर सनी हिंदुजा ने अपने सूक्ष्म प्रदर्शन से लोगों का दिल इस कदर जीत लिया है कि उनके इस किरदार को स्पिनऑफ का भी हिस्सा बना लिया गया। जी हां,  क्योंकि संदीप भैया का गहन आचरण, सलाह और जीवन के प्रति व्यावहारिक दृष्टिकोण लाखों दर्शकों को खूब भाया है।

ऐसे में सनी ने अपने करियर की ट्रेजेक्टरी और अपना पहला बिग ब्रेक पाने के लिए स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, "एस्पिरेंट्स के लेखकों ने संदीप भैया को एक बहुत अच्छी लाइन दी है - 'असफलता से आग बनाओ, और उस आग को फ्यूल बनाओ जो आपकी लाइफ में काम आए।' रियल लाइफ में भी मेरे साथ ऐसा ही हुआ। एस्पिरेंट्स मिलने से पहले, मैंने हर महीने बहुत सारे ऑडिशन्स दिए, मेरी पत्नी मज़ाक करती थी कि अगर अब तक के सबसे ज्यादा ऑडिशन देने के लिए किसी को पुरस्कार दिया जाता, तो मैं उसमें जीतता।"

उन्होंने आगे कहा, ''रिजेक्शन्स मेरे पेशे का एक आम हिस्सा थी। हालांकि, मैंने अपने रिजेक्शन्स को अपने लिए एक सीख में बदलने का फैसला किया। मैंने अपने कौशल को देखा और निखारा, कई ऑडिशन दिए, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मुझे रिजेक्ट करना नामुमकिन हो जाए। मैं सुनता था कि मेरा लुक किसी भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन अपनी सारी सीख को लागू करते हुए, मैंने एस्पिरेंट्स और इनसाइड एज जैसे शो के लिए ऑडिशन दिया और मुझे वे रोल मिले जो बहुत यादगार बन गए।"

एस्पिरेंट्स का दूसरा सीज़न दर्शकों को भारत में आईएएस एस्पिरेंट्स और सिविल सर्वेंट्स के यात्रा की मुश्किल और प्रभावित करने वाली दुनिया में ले जाता है।  जीवन पर आधारित इस ड्रामा के साथ निर्देशक के रूप में अपूर्व सिंह कार्की की वापसी हुई है। इसमें नवीन कस्तूरिया, सनी हिंदुजा, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल और नमिता दुबे अपने लोकप्रिय रोल्स को रिप्राइज कर रहे हैं। एस्पिरेंट्स सीज़न एक और दो अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं।

Content Editor

Jyotsna Rawat