डैशिंग स्टाइल में नजर आईं असिन की 18 महीने की बेटी, 20 लाख की बाइक पर बैठ यूं दिए पोज

4/29/2019 4:38:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। असिन ने साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी। अब असिन की बेटी अरिन 18 महीने की हो गई है। असिन ने इस मौके पर अपनी बेटी की फोटो शेयर की। असिन ने इस मौके पर बेटी की एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में अरिन बाइक पर बैठी हैं। इस दौरान अरिन व्हाइट टाॅप और ब्लू जींस में डैशिंग अंदाज में दिख रही हैं। अरिन ने ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ है। इसके साथ असिन ने कैप्शन में लिखा-Sugar & spice.... All of 18 months।

फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि असिन की बेटी जिस बाइक पर बैठी है उसकी ऑन रोड कीमत 20 लाख रुपए है। 

बता दें कि अरिन का जन्म 24 अक्टूबर 2017 को हुआ था। आसिन और राहुल ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। अरिन के बर्थडे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं । राहुल ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरी बेटी एक साल की हो गई है।

 

View this post on Instagram

a little girl who loves outdoors, travel and books..turned ONE #Arinturnsone

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

काम की बात करें तो असिन ने साउथ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।असिन ने अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल' में भी काम किया है। 

Smita Sharma