एक बार फिर शहनाज को भड़काते दिखे आसिम, कंटेस्टेंट बोलीं ''इसका अलग ही गेम चलता है''

2/7/2020 11:02:46 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का ग्रैंड फिनाले काफी नजदीक है। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई ने फिनाले में जगह बना ली है। वहीं आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा इस बार घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं।

PunjabKesari

बिग बाॅस नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी टास्क देंगे। इस प्रोमो हाल ही में सामने आया है। फिनाले वीक में पहुंचने के लिए आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क जीतना काफी जरूरी है। इस टास्क में एलीट क्लब मेंबर्स के पास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिला सकता है।

PunjabKesari

टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहते हैं। सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि टास्क के दौरान एक बार फिर सिद्धार्थ और आसिम आपस में भिड़ते दिखेंगे। दरअसल, दोनों के बीच पिंजरे की चाबी को लेकर झीना झपटी होती है।अंत में चाबी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में आती है। वे सभी को चौंकाते हुए पारस को पिंजरा खोलकर बाहर निकालते हैं।

PunjabKesari

कंटेस्टेंट को बचाते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि पारस ने उन्हें एक बार सेव किया था, जिससे वह उन्हें नॉमिनेशन से सेव करते हुए एहसान चुकाना चाहते हैं। इस पर आसिम उन्हें कहते हैं कि आरती उनकी दोस्त है, ऐसे में उन्हें आरती सिंह को बचाना चाहिए।

PunjabKesari

आसिम सिद्धार्थ की आरती और शहनाज संग दोस्ती में दरार डालने की कोशिश करते हैं। आसिम की ये बाते सुन शहनाज भी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह अलग ही गेम खेल रहे हैं। आरती को आसिम कमजोर समझते हैं, इसलिए उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं। उनके अलावा सिद्धार्थ ने आसिम पर तंज कसते हुए कहा कि वह आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News