हिमांशी के साथ हुआ आसिम का झगड़ा ! विशाल आदित्य सिंह ने कहा-''आगे आगे देखो होता है क्या''

4/25/2020 8:17:48 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में तीन जोड़ियां देखने को मिली। एक सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल,दूसरी पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और तीसरी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना। तीनों ही जोड़ियों की नोक-झोंक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके देखकर फैंस का अंदाजा है कि आसिम और हिमांशी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच लड़ाई हो गई है। वहीं आसिम के इस पोस्ट पर विशाल आदित्य सिंह का मजेदार कमेंट भी आया है।दरअसल, आसिम ने पोस्ट में लिखा- गलती उसकी होगी। आप उसपर गुस्सा करोगे फिर वो रोने लगेगी। फिर आप उसको मनाओगे। फिर पूरी गलती आप की ही होगी।

PunjabKesari

इस पोस्ट को शेयर करते हुए आसिम ने कैप्शन में लिखा-'बिल्कुल सही। साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया। आसिम की इस पोस्ट पर विशाल ने कमेंट करते हुए लिखा-'अभी आगे आगे देखो होता है।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं विशाल आदित्य के इस कमेंट पर हिमांशी का भी जवाब आया।उन्होंने लिखा-'मुझे यकीन है आपको अच्छा एक्सपीरियंस है। इसके जवाब में विशाल ने लिखा-'हिमांशी तुम और तुम्हारा ऑब्जर्वेशन तो कमाल का ही है।' आसिम की इस पोस्ट पर फैंस के भी मजेदार कमेंट आ रहे हैं। कई लोग आसिम की पोस्ट में लिखी बात से इत्तेफाक रखते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बाॅस के घर में जब हिमांशी की एंट्री हुई तब उन्हें देश आसिम उनपर अपना दिल हार बैठे थे। हालांकि तब हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कमिटेड थीं। वे आसिम को अच्छा दोस्त बताती थीं मगर आसिम तो उनके प्यार में गिरफ्तार हो चुके थे। इसके बाद में हिमांशी मेहमान बनकर शो में कुछ दिनों के लिए आसिम संग रहने आईं तब तक हिमांशी का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो चुका था। शो में आकर हिमांशी और आसिम कपल बन गए। आसिम ने तो हिमांशी को शादी के लिए तक प्रपोज कर दिया था। वहीं शो से निकलने के बाद भी दोनों को अक्सर क्वालियी टाइम स्पेंट करते देखा जाता है। हालांकि लाॅकडाउन की वजह से अब दोनों अपने-अपने घर में हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शो से निकलने के बाद आसिम जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह अपनी लेडी लव के साथ भी नेहा कक्कड़ के साॅन्ग में दिख चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News