आसिम रियाज ने आरती को बताया ''सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट'', भड़के सिड ने बोला ''ये बहुत घटिया''

1/24/2020 2:18:54 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का झगड़ा देखने को मिलता है। दोनों के झगड़े की वजह से बिग बॉस काफी सुर्खियों में हैं। शो की शुरुआत में जहां दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी।

PunjabKesari

वहीं अब दोनों के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर मतभेद देखा जाता है। हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ और आसिम घर की सदस्य आरती सिंह को लेकर बहस कर रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आसिम ने आरती को सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स्ड डिपॉजिट कह रहे हैं। उनकी इसी बात पर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि  यह बहुत ही गंदा शब्द है। आसिम की इस बात पर आरती भी काफी भड़की दिख रही है। वीडियो में आरती  घरवालों से यह भी जानने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर यह फिक्स्ड डिपॉजिट होता क्या है।

PunjabKesari

इसके बाद वह बिग बाॅस के उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने को कहती हैं। कन्फेशन रूम में आरती काफी रोती हैं और कहती हैं कि वह शो में ये सब सुनने के लिए नहीं आईं हैं। बिग बॉस का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट के घरवालों की दोबारा एंट्री होने वाली है। ऐसे में घर में माहिरा शर्मा, शहनाज और विशाल के भाई सकते हैं।

PunjabKesari

वहीं शेफाली के पति पराग प्यागी, सिद्धार्थ की मां, विशाल के भाई कुणाल और आसिम के भाई उमर या फिर हिमांशी खुराना आ सकती हैं। 

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official aur @realsidharthshukla ka yeh war kab hoga end? Dekhiye inka jhagda aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official ne @artisingh5 ko @realsidharthshukla ki fixed deposit bulaya! Kya hoga iska anjaam? Watch it tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News