Salman khan की ‘किक2’ में नज़र आएंगे Asim riaz? खबरों पर मेकर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

4/27/2023 11:02:02 AM

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ के रनर-अप बने आसिम रियाज आज कल सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि आसिम रियाज जल्द ही सलमान खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म होगी ‘किक 2’। इसका पहला पार्ट यानी ‘किक’ ने 2014 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया थ। इन दिनों चर्चा ‘किक 2’ की है।

जानकारा के मुताबिक फिल्म 2024 में रिलीज की जाएगी। फिल्म में आसिम रियाज के रोल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही होगी। हालांकि, अब मेकर्स ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

जैसे ही आसिम रियाज के फिल्म करने की खबरें सामने आईं, नाडियावाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इसे खारिज कर दिया गया। ट्वीट में लिखा था, “हम किक 2 के लिए अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहें हैं और यह खबर सच नहीं है! हम सभी मीडिया हाउस से रिक्वेस्ट करते हैं कि बिना हमसे क्लेरिफाई करे न्यूज को प्रिंट न करें।” बता दें कि ‘किक’ को साजिद नाडियावाला  ने प्रोड्यूस किया था।

 

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहें हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। इस फिल्म में पलक तिवारी, शहनाज गिल, विनाली भटनागर, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयल, जस्सी गिल, भूमिका चावला और वेंकटेश जैसे स्टार्स अहम किरदार में हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के अब फैंस को सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार है, जो इसी साल 10 नवंबर को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News