नॉमिनेशन प्लानिंग करने पर आसिम-विशाल पर भड़के पारस, कहा ''अब तुम्हें फाड़कर जाऊंगा''

1/27/2020 2:21:31 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच गया। शो में सभी कंटेस्टेंट के समय-समय पर अलग-अलग रूप देखने को मिले। शो के फाॅर्मेट के मुताबिक घर में कोई भी कंटेस्टेंट नाॅमिनेशन से पहले आपस में इस बारे में कोई भी डिस्कशन नहीं करेगा।

PunjabKesari

लेकिन इसके बावजूद बी घर के सदस्य इस नियम को तोड़ते दिखे। दरअसल, शेफाली जरीवाला के घर से एलिमिनेट होने के बाद असीम और विशाल रश्मि देसाई के साथ बैठकर अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन की प्लानिंग करते हैं।

PunjabKesari

वहीं बिग बाॅस भी दंड के रूप में विशाल, आसिम और रश्मि की क्लिप घरवालों को दिखा देते हैं, जिसमें वो दोनों पारस और माहिरा को नॉमिनेट करने की प्लानिंग करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान का प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आसिम और विशाल के नॉमिनेशन में पारस और माहिरा का नाम देखकर पारस काफी भड़क जाते हैं। पारस, आसिम और विशाल को धमकी देते हुए कहते हैं-'अब तो तुम दोनों को शो में फाड़कर ही जाऊंगा।

PunjabKesari

ये सुनकर आसिम भी भड़क जाते हैं और दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है। माहिरा भी पारस के साथ मिलकर आसिम और विशाल को खरी खोटी सुनाती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी आसिम और पारस के बीत कई तरह की लड़ाइयां देखने को मिली हैं। दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। खैर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि, आसिम और विशाल के इस नियम को तोड़ने की सजा पूरे घर को मिलती हैं या फिर इसमें कोई नया ट्विस्ट आएगा। 

PunjabKesari

इन सबके अलावा इस हफ्ते घरवालों को सपोर्ट करने के लिए उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स एंट्री करने वाले हैं। ये फैमिली मेंबर्स कंटेस्टेंट के साथ कई टास्क भी करेंगे। घर में शहनाज के भाई शहबाज, आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त और बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना एंट्री लेंगी। 
 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official, @vishalsingh713 aur @imrashamidesai ne ki nominations par charcha! Kya isse hoga ghar mein koi naya hungama? Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News