कोरोना मरीजों की जान बचाने में जुटे आसिम रियाज के डॉक्टर भाई, बिग बाॅस कंटेस्टेंट ने यूं किया उमर को

5/23/2020 8:47:26 AM

मुंबई: कोरोना वायरस को हराने के लिए भारत में 31 मई तक लाॅकडाउन किया गया। देश में कोरोना के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। वहीं फ्रंटलाइन वर्कर्स खुद की जान को खतरे में डाल कर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। भग्वान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डाॅक्टर्स हॉस्पिटल में लोगों की जान बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वहीं बिग बाॅस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज के भाई उमर रियाज जो पेशे से डाॅक्टर हैं वो भी इस समय हॉस्पिटल में लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं।

PunjabKesari

आसिम ने अपने भाई की हिम्मत बढ़ाने और उनके जज्बे को सलाम करने के लिए इंस्टा स्टोरी पर उमर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उमर हॉस्पिटल में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान उमर को अपनी सेफ्टी मास्क और ग्लव्स पहने दिख रहे हैं।

PunjabKesari

आसिम ने इस स्टोरी को शेयर कर इस पर नमस्ते की इमोजी बनाई है। फैंस आसिम की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि आसिम ने बिग बॉस 13 में धमाल मचाकर एक्टर आसिम ने लोगों के दिलों में अपनी खूब जगह बनाई। वैसे तो शो की ट्राॅफी  सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम की लेकिन आसिम रियाज ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी थी। काम की बात करें तो शो से निकलने के बाद आसिम एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी 'मेरे अंगने में' म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा वह अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ  पहला सॉन्ग  'कल्ला सोहना नहीं' में दिखे। वहीं खबरें हैं कि आसिम को सलमान खान की फिल्म में रोल ऑफर हुआ है। खबर के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली में आसिम को रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म में आसिम सलमान के छोटे भाई का किरदार निभाते दिखेंगे।


Smita Sharma


Related News