हिमांशी संग आसिम का रोमांटिक अंदाज,Video में एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

6/8/2020 12:15:46 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज और पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कपल अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं।  बिग बॉस 13 की यह क्यूट जोड़ी एक बार फिर फैंस के लिए रोमांटिक गाना ला रही हैं।

PunjabKesari

'कल्ला सोहना नहीं' के बाद कपल का नया पंजाबी सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' रिलीज होने वाला है। हाल ही में इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आसिम और हिमांशी रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों एक दूसरे में खोए दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी मैहरून कलर के सूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  वहीं आसिम पिंक कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे हैं।

PunjabKesari

आसिम-हिमांशी का ये वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि आसिम-हिमांशी का नया सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' 10 जून को रिलीज होने वाला है। इस गाने को गुरिंदर बाबा ने डायरेक्ट किया है।
PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Apna khyaaal rakhyaa karr😍😍❤️ Guys be ready on 10th june...😍😍 Super-duper xited.....!!!🔥🔥🔥 God bless you both!😊 . . . @iamhimanshikhurana @asimriaz77.official #himanshikhurana #asimanshi #himanshiheart_sumit

A post shared by ʜɪᴍᴀɴꜱʜɪ'ꜱ ʙɪɢɢᴇꜱᴛ ꜰᴀɴ💌 (@himanshiheart_sumit) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News