ईद पर हिमांशी खुराना को मां से मिलवाने घर ले गए थे आसिम रियाज, अब बताया क्या थी इस मुलाकात की वजह

5/26/2021 6:57:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं। लव बर्ड को अक्सर एक साथ देखा जाता है। रिलेशन की खबरों के बीच हाल ही में आसिम सिंगर हिमांशी को अपने घर मां से मिलवाने लेकर गए। इस मुलाकात के बार में हाल ही में आसिम ने मीडिया के साथ खुलकर बात की।


दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की एक-साथ की तस्वीरें वायरल हुईं। उनकी यह तस्वीरें कश्मीर की थी, जहां यह दोनों आसिम के घर ईद मनाने के लिए गए थे। जहां हिमांशी खुराना ने आसिम की मां से भी मुलाकात की थी। अब इस मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए आसिम ने बताया कि वह ईद पर उनको अपने साथ घर क्यों ले गए थे।

 


आसिम रियाज ने कहा कि वह हिमांशी खुराना को अपनी मां से मिलवाना चाहते थे। मेरी मां वास्तव में हिमांशी को देखने के लिए उत्सुक थीं। वहीं हिमांशी भी मेरी मां को देखने के लिए उत्सुक थी और ईद पर मिलने और बधाई देने का सबसे अच्छा दिन था। 


View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद अचानक लॉकडाउन के बाद हम सब फंस गए थे। मैं भी कभी-कभार घर वापस जाता हूं, खासकर ईद जैसे दिनों में। तो, वह सही मौका था। मैंने कहा चलो चलते हैं और वह साथ आई क्योंकि वह भी मेरी मां से मिलना चाहती थी। तो यह एक अच्छा मौका था। हमारे पास एक अच्छा पारिवारिक समय था।'

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

इससे पहले जब आसिम से हिमांशी खुराना संग शादी के बारे में पूछा गया  था तो उन्होंने कहा था कि यह बहुत जल्दी है हम लोग अभी काम कर रहे हैं। हां हम रिलेशनशिप में हैं। निश्चित रूप से शादी करेंगे, लेकिन हम अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। हमारे फैंस हमें जितना प्यार और दुआएं देते हैं हम चाहते हैं अपने अच्छे काम के जरिए हम भी उन्हें प्यार वापस करें। सच कहूं तो हम इस इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हम आउटसाइडर्स हैं, लेकिन मैं अपने फैंस की वजह से ही यहां टिका हुआ हूं'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News